भारत वास हांगकांग एशिया कप हाइलाइट्स: सुपर 4 चरण के पूरा जानकारी है

भारत वास हांगकांग एशिया कप हाइलाइट्स: हांगकांग के खिलाड़ियों ने एक निष्पक्ष लड़ाई स्थापित करने का प्रयास किया, फिर भी वे हर 20 ओवरों में से 152/5 तक ही सीमित थे क्योंकि भारत 40 रन से जीता था

PRIVIEW :

भारत दुबई में अपने बाद के एशिया कप 2022 मैच में हांगकांग से भिड़ेगा। नीले रंग के कपड़े पहने हुए पुरुष इस खेल में पाकिस्तान के खिलाफ पास के अनुभव में सफलता के साथ आ रहे हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने हार्दिक पांड्या के हरफनमौला प्रदर्शन से सबसे तिरस्कृत प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ सफलता हासिल की। इस मैच में भारत की सफलता का मतलब होगा कि वे सुपर 4 चरण के लिए सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

दूसरी ओर, हांगकांग ने मुख्य भूमि प्रतियोगिता के लिए क्षमता बनाई और अब प्रक्रियाओं को आशावादी रूप से शुरू करने की उम्मीद कर रहा होगा।

SQUADS :

भारत: रोहित शर्मा (c), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (w), भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्नोई

हांगकांग: निजाकत खान (सी), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (डब्ल्यू), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजानफर, आयुष शुक्ला, अतीक इकबाल, मोहम्मद वहीद, वाजिद शाह , आफताब हुसैन, धनंजय राव, अहान त्रिवेदी

भारत ने हांगकांग को 40 रनों से हराया

भारत के लिए एक दूरगामी जीत जब आप जीत के किनारे पर एक नज़र डालते हैं, फिर भी रोहित शर्मा उस गेंदबाजी निष्पादन से अत्यधिक संतुष्ट नहीं होंगे। अर्शदीप सिंह और अवेश खान ने अपने आठ ओवरों में 97 रन दिए, जो प्रतियोगिता के कारोबार के अंत में चिंता का कारण होगा। भारत ने ग्रुप ए में शीर्ष स्थान हासिल किया है और अपने सुपर 4 बिलेट की पुष्टि की है। वर्तमान में, पाकिस्तान और हांगकांग अंतिम चार में एक स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे जब वे शुक्रवार को एक-दूसरे का सामना करेंगे।

बल्लेबाजी के संबंध में, किसी भी मामले में, सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में नाबाद 68 रनों के साथ सभी का ध्यान आकर्षित किया, जिसने भारत को दो विकेट पर 192 रनों पर पहुंचा दिया। भारत के लिए सबसे अच्छी बात विराट कोहली की 44 गेंदों में नाबाद 59 रनों की पारी थी, जिसमें कुछ शानदार शॉट शामिल थे।

क्रिकेट: एशिया कप में भारत हांगकांग को 40 रनों से हराकर सुपर फोर चरण के बिल में फिट होने वाला दूसरा समूह बन गया ?

एशिया कप टी 20 क्रिकेट, भारत ने सुपर 4 चरण के लिए सभी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में कल शाम ग्रुप ए के अपने दूसरे दौर में हांगकांग को 40 रनों से हरा दिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में विराट कोहली के नाबाद 59 रन और सूर्यकुमार यादव के 26 गेंदों में नाबाद 68 रन की मदद से दो विकेट पर 192 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। हांगकांग की ओर से आयुष शुक्ला और मोहम्मद गजनफर ने एक-एक विकेट लिया।

जवाब में हांगकांग बाबर हयात के 41 रन की मदद से 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाने का तरीका जान सका।

भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रविंद्र जडेजा और अवेश खान ने एक-एक विकेट लिया।

सूर्यकुमार यादव को उनकी तेज थ्रो के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इससे पहले, हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने थ्रो जीता और पहले फील्डिंग के लिए चुना।

भारत ने अपने शुरुआती मैच में ग्रुप ए में मुख्य प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को मात दी।

एशिया कप 2022, भारत और हांगकांग लाइव स्कोर अपडेट: एक नज़र में पारी।?

सुपर फोर के बिल में फिट होने के लिए भारत ने हांगकांग को 40 जल्दबाजी से हराया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के अर्धशतकों की बदौलत 193 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में, हांगकांग ने अच्छी शुरुआत की और युवा भारतीय तेज गेंदबाजों ने डगमगाया। हालांकि, जब भारतीय स्पिनर सामने आए, तो हांगकांग ने खोई हुई भाप का पीछा किया। इस तथ्य के बावजूद कि निजाकत खान और बाबर हयात ने एक ईमानदार प्रयास किया, फिर भी वे अंत में चूक गए।

FULL SHORT :

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली दोनों ने अर्द्धशतक बनाए और सुनिश्चित किया कि भारत हांगकांग के खिलाफ 192/2 के पूर्ण स्कोर पर पहुंचे। भारत को पहले बल्लेबाजी करने की जरूरत थी और उसने रोहित शर्मा का विकेट गंवा दिया। बाद में केएल राहुल को भी 39 गेंदों पर 36 रन की सुस्त पारी के बाद आउट किया गया। बहरहाल, यहां से सूर्यकुमार यादव का दबदबा रहा और उन्होंने हांगकांग के स्पिनरों को हर तरफ से आउट किया। उन्होंने तुरंत अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन कोहली के फरवरी के बाद से अपना सबसे यादगार अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक बनाने के बाद ही। स्काई ने अपने आखिरी ओवर में हारून को चार छक्के के लिए आउट किया और अपना अर्धशतक पूरा किया। वह 26 गेंदों में 68 रन बनाकर नाबाद रहे। कोहली 44 रन पर 59 रन बनाकर नाबाद थे।

भारत को हांगकांग की जीत के बाद पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए और चालू वर्ष के एशिया कप में अपने शुरुआती खेल में गेंदबाजी करने के लिए चुना। इस सीज़न के एकमात्र क्वालीफायर में से एक, निज़ाकत खान ने थ्रो जीता और अपनी सबसे यादगार गेंद को फ्रंट फुट पर खेला, पहले गेंदबाजी करने का चयन किया। पहली स्ट्राइक लेने के बजाय, उन्होंने भारत जैसे मजबूत बल्लेबाजी अनुरोध के खिलाफ गेंदबाजी करने और जोखिम लेने का फैसला किया। इस बीच, नीले रंग के कपड़े पहने हुए पुरुषों की ओर लौटते हुए, यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि रोहित ने केवल एक सुधार को एक तरफ रखा है, पंत को हार्दिक के लिए प्राप्त करना, जिसका अर्थ है कि डीके अपनी जगह बनाए रखता है।

LIVE UPDATE :

LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: हॉन्ग कॉन्ग के पास इस खेल में आने का एक टन का विश्वास था और संभवत: पहले तीस मिनट या तो मैदान पर बहुत अच्छा लग रहा था। प्रथागत विकेट पाने में उनकी विफलता के कारण उन्हें निधन हो गया और उनके हिटर अनिवार्य रूप से प्रतिरोध गेंदबाजों के समकक्ष नहीं थे। उन्होंने मंच पर बाबर हयात के साथ बल्ले से अच्छी शुरुआत की। जब वह गिरे, उनके ठोस शीर्ष तीन सभी मर चुके थे और केंद्र चरण में सिर्फ किंचित शाह के पास कुछ रन बनाने का विकल्प था। स्कॉट मैककेनी और जीशान अली ने अंत की ओर कुछ सीमाएं खींचीं, हालांकि उस समय तक खेल समाप्त हो गया था और उस समय तक साफ हो गया था।

11:32 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: अंततः भारत के लिए एक व्यापक सफलता और उन्होंने सुपर फोर में अपना स्थान तय कर लिया है। यह अंत की ओर उनका पावर-हिटिंग था जिसने इस जीत को स्थापित किया और गेंदबाजों ने विशाल कुल को बचाने के नैदानिक ​​व्यवसाय के करीब किया।

11:00 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: बस इतना ही! सुपर 4 के बिल में फिट होने के लिए भारत ने हांगकांग को 40 दौड़ से हराया !! एचके 152/5 (20)

10:46
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: हांगकांग ने अपना पांचवां विकेट गंवा दिया है और जहां तक ​​उनका संबंध है, चीजें अपरिवर्तनीय हो गई हैं। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत का दबदबा एचके 119/5 (18)

10:36 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: 15 ओवर हो गए, हांग कांग फिलहाल 106/4 पर है। एचके 106/4 (15)

10:13 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: OUT!! बाबर हयात चले गए! रवींद्र जडेजा ने लिया विकेट। एचके 74/3 (11.1)

10:09
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: 10 ओवर हो गए, हॉन्ग कॉन्ग अभी 65/2 पर सिमट रहा है। एचके 65/2

9:54
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: OUT!! निजाकत खान पीछे हटे! रवींद्र जडेजा ने उन्हें रन आउट किया और वह भी फ्री-हिट पर! हांगकांग ने अपना अगला विकेट गंवाया। एचके 51/2 (6)

9:43 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: 5 ओवर हो गए, हॉन्ग कॉन्ग अभी 34/1 पर है। एचके 34/1 (5)

9:34 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: OUT! मुर्तजा वापस ले लिया !! अर्शदीप सिंह ने लिया विकेट। एचके 19/1 (3)

9:27 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: हांग कांग के लिए यासिम मुर्तजा और निजाकत खान ने ओपन पारी खेली। पहले समाप्त में, एचके ने 4 रन बनाए। एचके 4/0 (1)

9:13 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: बस इतना ही! भारत ने सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली से डेढ़ सौ साल के लिए 193-धन्यवाद का लक्ष्य निर्धारित किया। IND 192/2 (20)

9:06 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: फाइनल ओवर आ रहा है, विराट कोहली ने अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं और भारत 166 से आगे निकल गया है। IND 166/2 (19)

8:48 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: 16 ओवर हो गए, भारत इस समय 134/2 पर है। विराट कोहली अपने 50 साल की ओर रेंग रहे हैं। भारत 134/2 (16)

8:34 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: OUT!! केएल राहुल पीछे हटे! गजनफर ने लिया विकेट। सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के नए खिलाड़ी हैं। IND 97/2 (13.2)

8:25 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: केएल राहुल और विराट कोहली की पारी पर पकड़ है क्योंकि भारत को आने वाले ओवरों में उनके रनों का समर्थन करने की उम्मीद है। भारत 81/1 (11.1)

8:19 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: हम आंशिक रूप से पहली पारी में हैं। भारत इस समय 70/1 के बराबर है। भारत 70/1 (10)

8:11 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: 8 ओवर हो गए, भारत फिलहाल 57/1 पर है। भारत 57/1 (8)

8:05
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: 6 ओवर हो गए, भारत फिलहाल 44/1 पर है। कोहली-राहुल का फोकस पारी के पुनर्निर्माण पर है। भारत 44/1 (6)

7:59
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: OUT!! रोहित शर्मा चले गए, आयुष शुक्ला ने लिया विकेट-हांगकांग ने पहली छलांग लगाई! विराट कोहली नए खिलाड़ी हैं। IND 39/1 (5)

7:50 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: 3 ओवर हो गए, भारत के सलामी बल्लेबाज फ़िलहाल अच्छे रेट पर चल रहे हैं। भारत 28/0 (3)

7:46
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: रोहित शर्मा T20I में 3500 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने। भारत 16/0 (2.3)

7:37 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: पहला ओवर समाप्त और साफ-सुथरा, भारत वर्तमान में 5/0 पर है। ब्लू ड्रेस में पुरुष अब तक लगातार दिख रहे हैं। भारत 5/0 (1)

7:32 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: भारत के लिए रोहित शर्मा, केएल राहुल ने ओपनिंग पारी खेली। हारून अरशद के पास हांगकांग के लिए नई गेंद है। हम एक वेफर के लिए हैं! हमें खेलना चाहिए!

7:23 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: हर एक अपडेट के लिए इस स्थान पर बने रहें क्योंकि हम आपके लिए दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और हांगकांग के बीच एशिया कप 2022 मैच का लाइव समावेश पेश करते हैं। लाइव अपडेट जल्द ही!

7:19 
लाइव भारत बनाम हांगकांग, एशिया कप: हेड टू हेड आँकड़ों | भारत और हांगकांग ने आज तक कभी भी एक दूसरे के खिलाफ T20I नहीं खेला है। भारत ने हांगकांग के खिलाफ दो वनडे खेले हैं और दोनों मैचों में दबदबा बनाया है। भारत ने आखिरी बार 2018 एशिया कप में हांगकांग खेला था जिसे उसने 26 रन से जीता था।

7:13 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: रोहित शर्मा: हमने पहले भी गेंदबाजी करने की योजना बनाई थी। ऐसा लगता है कि किसी भी घटना में, घास को ढंकना और हम एक अच्छा स्कोर हासिल करने के लिए अच्छी बल्लेबाजी करना चाहते हैं। हमें बस उस केंद्रीय लक्ष्य को करते रहना है जिसे हम सामूहिक रूप से पूरा कर रहे हैं। हम इसके बजाय प्रतिरोध पर नज़र नहीं रखेंगे और महान और कठिन क्रिकेट खेलेंगे। हम अपने मूल सिद्धांतों को सही करना चाहते हैं, जिससे हमें पाकिस्तान के खिलाफ जीत मिली। एक बदलाव: हार्दिक यह सोचकर तरोताजा हो जाते हैं कि वह हमारे लिए कितने महत्वपूर्ण हैं, पंत आते हैं।

7:13
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: Nizakat Khan: हम पहले गेंदबाजी करेंगे। ओमान में हमने अच्छा पीछा किया और यही हम करने की उम्मीद कर रहे हैं। पिछली बार जब हमने भारत के साथ खेला था, तो यह एक अच्छा खेल था और हमें एहसास हुआ कि हमने गलत कदम उठाए और हमें इससे लाभ सुनिश्चित करने की जरूरत है। हमारा भी ऐसा ही ग्रुप है जो हमने यूएई के खिलाफ खेला था।

7:11
लाइव इंडिया बनाम हांगकांग, एशिया कप: हांगकांग (प्लेइंग इलेवन): निजाकत खान (सी), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (डब्ल्यू), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, आयुष शुक्ला, मोहम्मद ग़ज़नफ़र.

7:11 
लाइव इंडिया बनाम हांगकांग, एशिया कप: भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (सी), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल , अर्शदीप सिंह

7:02 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: NEWS from the TOSS | हांगकांग ने थ्रो जीत लिया है और पहले फील्डिंग के लिए चुना है।

6:31 
लाइव भारत बनाम हांगकांग, एशिया कप: प्रमुख लड़ाई | केएल राहुल बनाम आयुष शुक्ला: युवा मध्यम तेज गेंदबाज आयुष शुक्ला ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पर हांगकांग के आठ विकेट की जीत में तीन विकेट लिए, जिससे उन्हें एशिया कप बिलेट फिक्स करने में मदद मिली। 19 वर्षीय भारत के खिलाफ एचके के लिए प्रक्रियाएं शुरू कर सकता है। केएल राहुल, जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार डक के लिए वापसी की, आयुष के खिलाफ एक दिमागी कार्यप्रणाली होगी। राहुल को भी बेड़ियों को तोड़ना होगा।

6:30 
लाइव भारत बनाम हांगकांग, एशिया कप: प्रमुख लड़ाई | विराट कोहली बनाम एहसान खान: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली रवींद्र जडेजा के साथ पाकिस्तान के खिलाफ भारत के लिए संयुक्त शीर्ष स्कोरर थे। 33 वर्षीय ने कुछ शानदार स्ट्रोक खेले, हालांकि वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर नहीं थे। हॉन्ग कॉन्ग के स्पिनर एहसान खान आने वाले मैच में कोहली को परेशान कर सकते हैं। सीनियर ऑफ स्पिनर ने पासिंग प्रतियोगिता में सबसे उल्लेखनीय विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में पूरा किया। उन्होंने तीन मैचों में केवल 9.00 पर नौ विकेट लिए।

6:28 
लाइव भारत बनाम हांगकांग, एशिया कप: प्रमुख लड़ाई | रोहित शर्मा बनाम हांगकांग गेंदबाज: 2022 एशिया कप क्वालीफायर में विकेटों के बीच कुशल एजाज खान थे। उन्होंने तीन मैचों में केवल 39 रन देकर चार विकेट लिए। उन्हें भारतीय कप्तान रोहित को उत्तेजित करना होगा, जो हाल ही में रन बनाने से कतरा रहे हैं। फिर फिर, रोहित के पास स्वतंत्र रूप से कुचलने और आत्मा को अपनी ताल हासिल करने का मौका है। वह एचके तेज गेंदबाजों के लिए एक बुरा सपना हो सकता है।

6:27 
लाइव भारत बनाम हांगकांग, एशिया कप: प्रमुख लड़ाई | भुवनेश्वर कुमार बनाम हांगकांग बल्लेबाज: हांगकांग के सलामी बल्लेबाज यासिम मुर्तजा और निजाकत खान पासिंग राउंड के मुख्य छह रन बनाने वालों में शामिल थे। किसी भी मामले में, वे भुवनेश्वर कुमार द्वारा चलाए गए एक गुणवत्ता वाले गेंदबाजी आक्रमण का सामना करेंगे। आखिरी विकल्प ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ अपने पेशे के सर्वश्रेष्ठ T20I आंकड़ों को सूचीबद्ध किया। पावरप्ले में उनके कारनामों के लिए किसी प्रस्तुति की आवश्यकता नहीं है। भुवी का मतलब पहले जोड़ी को खाली करना होगा।

5:43 
लाइव भारत बनाम हांगकांग, एशिया कप: खिलाड़ियों को देखने के लिए | विराट कोहली: उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपने कम स्कोर वाले लक्ष्य में भले ही 34 गेंदों में 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली हो, लेकिन गेंद में जंग और समय की लड़ाई अभी भी तब देखी गई थी जब विराट कोहली केंद्र में थे। एक ब्रेक के बाद वापसी करते हुए, कोहली 50 साल के लिए नए सिरे से तैयार होंगे या यहां तक ​​​​कि एक ऐसी पारी खेलेंगे जो उनकी निश्चितता का समर्थन करेगी क्योंकि वे एशिया कप के बाद भारत की दबाव वाली समय सारिणी के लिए तैयार हैं। जादू के खिलाड़ी के लिए, बहुप्रतीक्षित 71वीं सदी का स्कोर बनाना पहले से ही एक अच्छी बात होगी।

5:42 
लाइव भारत बनाम हांगकांग, एशिया कप: खिलाड़ियों को देखने के लिए | रोहित शर्मा: रोहित शर्मा का आखिरी टी20ई 50 साल पहले टी20ई में वेस्टइंडीज के खिलाफ आया था। 33 के साथ दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर होने के बाद से वह कड़ा हो गया है। पाकिस्तान के खिलाफ उनकी 18 गेंदों में 12 रन से पता चलता है कि वह अपने शुरुआती साथी के समान संघर्ष कर रहे हैं। शर्मा के प्रकार के एक हिटर को लुढ़कने में देर नहीं लगती, भले ही उसे कठिन समय क्यों न मिले। अपने समय और परिचित स्ट्रोक-प्रोडक्शन के साथ, कप्तान को केंद्र में पर्याप्त समय से अधिक समय मिलने की उम्मीद होगी जब वे हांगकांग से भिड़ेंगे।

5:41 
लाइव भारत बनाम हांगकांग, एशिया कप: खिलाड़ियों को देखने के लिए | केएल राहुल: जबकि कर्नाटक के इस हिटर के डाउन का उल्लेख कभी नहीं किया गया था, एक विस्तारित कटबैक से उनकी वापसी ने उन्हें कुछ हद तक लीन फिक्स के माध्यम से देखा है। केएल राहुल ने व्यवस्था में वापसी की और टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ 3-0 से जीत दिलाई, हालांकि उनकी बल्लेबाजी उनके अपने सिद्धांतों से कुछ सामान्य थी। राहुल के पिछले तीन मैचों में 1, 30 और 0 के स्कोर देखे गए हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उनका यह बहाना सबसे ज्यादा परेशान करने वाला था। उनके उदासीन शॉट ने उन्हें स्टंप्स पर हैक करते हुए देखा, जिससे बाबर आजम के आदमियों को वह अत्याधुनिक बढ़त मिली जिसकी उन्हें प्रिंसिपल में जरूरत थी। भारत को हांगकांग के खिलाफ चुनौती का समर्थन करने की उम्मीद के साथ, राहुल को अपने प्रदर्शनों की सूची में कुछ महत्वपूर्ण रन जोड़ने की उम्मीद होगी।

5:36 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: Hong Kong Squad | निजाकत खान (कप्तान), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (डब्ल्यू), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजानफर, आयुष शुक्ला, अतीक इकबाल, मोहम्मद वहीद, वाजिद शाह, आफताब हुसैन धनंजय राव, अहान त्रिवेदी।

5:36 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: INDIA SQUAD | रोहित शर्मा (c), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (w), भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्नोई .

5:35 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: हांगकांग फिर से भारतीय टीम को कड़ी टक्कर देने की उम्मीद करेगा। निजाकत खान और बाबर हयात जैसे वरिष्ठ हिटरों को गेंदबाजी लाइन-अप के लिए ताकत के प्रमुख क्षेत्रों के खिलाफ अपना ए-गेम निकालना चाहिए और आसन्न चुनौती में अपने समूह के लिए कुछ बड़े रन बनाने का प्रयास करना चाहिए।

5:34 
LIVE India vs Hong Kong, Asia Cup: टीम इंडिया 31 अगस्त (बुधवार) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले 2022 टी20 एशिया कप के अपने बाद के स्टेज अनुभव में हांगकांग से भिड़ने के लिए तैयार है। नीले रंग के कपड़े पहने हुए पुरुष मुख्य विरोधियों पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद विपक्ष में आ रहे हैं और विपक्ष को जीतने के लिए स्पष्ट रूप से शीर्ष चुन रहे हैं।

5:33 
भारत और हांगकांग : के बीच एशिया कप 2022 मैच के हमारे लाइव कवरेज में आपका स्वागत है!

अगर मेरा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो कुछ अच्छा सा कमेंट करें और शेयर जरूर करें और ऐसे ही लेटेस्ट न्यूज़ पाने के लिए हमारे इस वेबसाइट को subscribe जरूर कर ले

🙏 धन्यवाद 🙏

इससे जुड़े और भी आर्टिकल पढ़े

 

Amar Kumar is a graduate of Journalism, Psychology, and English. Passionate about communication - with words spoken and unspoken, written and unwritten - he looks forward to learning and growing at every opportunity. Pursuing a Post-graduate Diploma in Translation Studies, he aims to do his part in saving the 'lost…

This is a new paragraph added to the author box.

Leave a Comment