Patna: BJP कार्यकर्ताओं का जीतने के वादा कर, खुशी में लड्डू बटवा ने का किया आर्डर

Patna: BJP कार्यकर्ताओं का जीतने के वादा कर, खुशी में लड्डू बटवा ने का किया आर्डर

election results of bihar, BJP कार्यकर्ताओं का जीतने, nvsp 

पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं मतगणना के 1 दिन पूर्व से ही अपने विधायक नंदकिशोर यादव की जीत के लिए लड्डू वितरण की तैयारी में जुट गए हैं. लड्डुओं कटवाने का ऑर्डर दे दिया है.

Bihar-election-results, BJP कार्यकर्ताओं का जीतने, nvsp

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का चुनाव परिणाम 10 नवंबर आना है, लेकिन जीत को लेकर आक्षत कार्य करता जश्न की तैयारी में जुट गए है. पटना साहिब विधानसभा को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कई क्यूटल लड्डुओं का आर्डर किया है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि रुझान कुछ भी हो, लेकिन पटना साहिबा से बीजेपी विधायक जीत के दर्शन करेंगे
पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं मतगणना के एक दिन पूर्व से ही नंदकिशोर यादव की जीत के लिए लड्डू वितरण की तैयारियों में जुट गए हैं. एक कुंटल लड्डुओं का ऑर्डर दे दिया गया है.

कार्यकर्ताओं कहना है कि यहां से नंद किशोर यादव भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे. कार्यकर्ताओं का जो देखते ही बन रहा है. कार्यकर्ताओं का कहना है बिहार को बीमार राज्य कहा जाता था, लेकिन 15 वर्ष के शासन में बिहार विकास के नए रास्ते पर लाकर खड़ा कर दिया गया.
कार्यकर्ताओं ने कहा है कि रुझान कुछ भी हो, लेकिन जीत एनडीए क ही होने जा रही है. बताओ ने कहा कि यहां पर विधायक नंद किशोर यादव की जीत के जश्न की तैयारी शुरू कर दी गई है. पूरा विश्वास है कि 10 नवंबर को परिणाम बीजेपी के विधायक के पक्ष में ही आएगा.

BJP कार्यकर्ताओं का जीतने, election results of bihar, nvsp 

Leave a Comment