ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

Google Pay App से कमा सकते हैं हर रोज 1000 रुपए जाने कैसे अभी ?

Google Pay App, नमस्कार मित्र आप सभी लोगों का स्वागत है हमारे इस आर्टिकल में आज हम अपने इस पेज के माध्यम से आप लोगों को यह जानकारी प्रदान करेंगे कि आप लोग किस तरह घर बैठे हजारों रुपए प्रतिदिन कमा सकते हैं आप यह कमाई घर बैठे ऑनलाइन की सहायता से गूगल ऐप के जरिए कमा सकते हैं तो यह आर्टिकल आप सभी लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाला है क्योंकि इस खबर में आप यह जानेंगे कि घर बैठे पैसे किस तरह कमाना है. google pay app google pay earn money google pay rewards google pay rewards app google pay earn cashback 

गूगल पे ऐप से पैसे किस तरह कमाना है इससे आप लोग हर रोज की कमाई 1000 से 2000 रुपए तक की कमाई सफलतापूर्वक आसानी से कर सकते हैं अगर आप भी ऑनलाइन की मदद से पैसा कमाना चाहते हैं क्योंकि अभी तक आपके पास किसी भी तरह की रोजगार नहीं है और आप यह चाहते हैं कि खुद से पैसे कमाना है और हमें स्वयं का खर्चा निकालना है तो इसके लिए आप हमारे इस आर्टिकल से अंत तक जुड़े रहे तथा किस तरह ऑनलाइन पैसे कमाना है इसकी संपूर्ण जानकारी प्राप्त करें.

How To earn Money Google Pay app?

चलिए दोस्तों अब यह जानते हैं कि गूगल पे app से किस तरह पैसे कमा सकते हैं अगर आप ऑनलाइन की सहायता से पैसा कमाना चाहते हैं जैसे कि अगर आप गूगल पे ऐप के जरिए पैसा कमाना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपके पास इससे जुड़ी संपूर्ण जानकारी होनी चाहिए.

इसके लिए आपके पास एक स्मार्टफोन भी होना बहुत जरूरी है तभी आप लोग इस ऐप के जरिए पैसे कमा सकते हैं और इसके साथ ही आपके पास एक अच्छी नेट की सुविधा भी होना बहुत जरूरी है आप लोग यह बात का ध्यान रखें कि गूगल पे app से पैसे कमाने के लिए आपको अपने फोन में इस ऐप को पहले इंस्टॉल करना होगा.

विद्यार्थी कैसे कमा सकते हैं पैसे?

अगर आप लोग एक छात्र हैं तथा आप अपनी पढ़ाई के साथ-साथ अपना खर्च भी निकालना चाहते हैं ताकि आप अपने माता-पिता से ज्यादा पैसा ना ले सके क्योंकि आप अगर पैसे कमा सकते हैं तो आपका पैसा, यानी कि आप अपना खर्चा भी निकाल सकते हैं और अपनी पढ़ाई के लिए पुस्तकें भी खरीद सकते हैं.

Google Pay app-  से पैसे किस तरह का माना है यह सभी छात्र को जाना बहुत ही आवश्यक है इसीलिए आज हम अपने इस पेज के माध्यम से आप सभी तमाम छात्रों को यह जानकारी प्रदान करेंगे जिसके जरिए कोई भी व्यक्ति अपना पॉकेट खर्चा निकाल सकता है तथा इसके लिए उन्हें किसी दूसरों पर निर्भर होने की कोई आवश्यकता नहीं है.

गूगल पे ऐप से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपके पास एक स्मार्टफोन की आवश्यकता होती है आज के दौर में सभी छात्रों के पास एक स्मार्टफोन तो होता ही है जिसके जरिए आप ऑनलाइन की सहायता से आसानी से पैसा कमा सकते हैं इसके जरिए आप लोग अपना रिचार्ज बिल भुगतान, बिजली बिल भुगतान, गैस सिलेंडर भुगतान इत्यादि इन सभी चीजों की पूर्ति कर सकते हैं इस एप से पैसे कमा कर.

इस तरह कमाए हजारों रुपए?

अगर आपके पास भी एक स्मार्टफोन है तथा आप घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो घर बैठे पैसे कमाने के लिए आपके पास एक बैंक अकाउंट होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है अगर आपके पास बैंक अकाउंट है तो आप घर बैठे आसानी से पैसा कमा सकते हैं.

इसके लिए सबसे पहले आपको गूगल पे ऐप को डाउनलोड करना होता है अगर आप इस ऐप को डाउनलोड करते हैं अपने फोन में तो आपको कैशबैक भी दिया जाता है और आपके सहायता से आप के जितने भी मित्र इसे डाउनलोड करेंगे आपको उसका बोनस भी यहां से प्राप्त होता है इस तरह आप लोग हर रोज हजारों रुपए सफलतापूर्वक आसानी से कमा सकते हैं.

Google Pay App-  से पैसे किस तरह कमाना है इसकी संपूर्ण जानकारी हमने आपको ऊपर प्रदान की है हम आपको नीचे या अभी जानकारी देंगे कि आप लोग किस तरह इसे डाउनलोड करके रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और कैशबैक किस तरह प्राप्त कर सकते हैं इसीलिए इस आर्टिकल के अंत तक जुड़े रहे.

यह जानना आपको भी जरूरी है?

अगर आप भी रेफरल कोड की सहायता से गूगल पे ऐप के जरिए पैसे कमाना चाहते हैं लेकिन अभी तक इसके बारे में आपको किसी भी प्रकार की नॉलेज प्राप्त नहीं है तो आप लोग किस तरह ऑनलाइन इस ऐप के जरिए पैसे कमा सकते हैं इसकी पूरी जानकारी हम आपको नीचे प्रदान करेंगे ताकि आप सभी प्रोसेस को सफलतापूर्वक सरल रूप से जान सके.

आपको यह बताते चलें कि यह जो हम आपको बताने जा रहे हैं इस सहायता से आप प्रतिदिन की कमाई बढ़ा भी सकते हैं तथा आप जिस प्रकार का काम करेंगे उस हिसाब से आपको मिलेगा पैसा आपको यहां पर मुश्किल से एक या 2 घंटे कार्य करना पड़ता है और इसी में आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं.

आप सभी अपने ट्रांजैक्शन को पूरा करते हुए गूगल पे ऐप के जरिए घर बैठे प्रतिदिन 1000 से लेकर 2000 रुपए तक की कमाई कर सकते हैं इसके साथ ही अगर आप अपने दोस्तों के साथ ही इसे शेयर करेंगे तो इस ऐप के जरिए आपको बोनस भी मिलता है और यह प्रतिदिन बढ़ता ही जाता है.

कैशबैक ऑफर?

जैसे कि आप सभी को पता होगा कि अगर हम किसी ऐप को अपने फोन में पहली बार इंस्टॉल करते हैं तो हमें उस ऐप के जरिए कुछ ना कुछ प्राप्त होता है अगर आप कुछ बड़ा ही होता है तो जैसे कि उसके बहुत ज्यादा यूजर होते हैं तो हमें उस ऐप के जरिए पैसे भी प्राप्त होते हैं.

उसी प्रकार आपको यहां गूगल पे ऐप के जरिए कैशबैक प्रदान होता है जिसके जरिए आप सभी लोगों को यहां कैशबैक की ओर से इस ऐप के जरिए पहली बार अगर आप इस ऐप को डाउनलोड करते हैं तो आपको यहां जो राशि प्राप्त होती है वह हो सकती है जैसे कि 50 रुपए से लेकर 100 रुपए तक.

आप सभी को हम पैसे कमाने का एक नया तरीका बताने वाले हैं जिसके जरिए आप बिना किसी काम किए ही और बिना कहीं गए ही घर बैठे पैसे कमा सकते हैं और इसकी सहायता से आप अपनी फोन का रिचार्ज, बिजली का बिल, इत्यादि सभी कार्यों में पैसे खर्च कर सकते हैं जिससे आपको ज्यादा से ज्यादा लाभ ही प्राप्त होता है.

इन सभी चीजों का कर सकते हैं भुगतान?

इस ऐप की सहायता से मित्रों आप लोग इन सभी चीजों का भुगतान कर सकते हैं जिसकी जानकारी हम आपको यहां देंगे यहां यह आप आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि इस ऐप के जरिए आप अपने बैंक की ट्रांजैक्शन की सहायता से कहीं भी पैसे को ट्रांसफर भी कर सकते हैं इसके लिए आपको कहीं जाने की भी आवश्यकता नहीं है बस आपके पास एक स्मार्टफोन होनी चाहिए.

चलिए जानते हैं कि आप लोग किस तरह से भुगतान कर सकते हैं और इस ऐप का नाम क्या है जिसकी सहायता से आप भी या कार्य कर सकते हैं इस ऐप का नाम है गूगल पे ऐप अगर आप इस ऐप को पहली बार अपने फोन में इंस्टॉल करते हैं तो आपको कैशबैक भी प्राप्त होता है इस ऐप के जरिए आप लोग प्रतिदिन की कमाई कर सकते हैं कमाई करने की संपूर्ण जानकारी हमने आपको ऊपर प्रदान की है.

इस ऐप की सहायता से आप लोग बिल भुगतान भी कर सकते हैं या ट्रांजैक्शन डायरेक्ट आपके अकाउंट से लिंक हो सकता है जिससे आपको किसी प्रकार की समस्या नहीं होगी इसके लिए आपको बस अपने आधार कार्ड से अपने अकाउंट को लॉगइन करना होगा अगर आपका आधार लिंक नहीं है तो जल्द से जल्द कर ले ली इंक्वारी ऐप का संपूर्ण फायदा ले.

इसकी सहायता से आप लोग घर बैठे हैं अपने स्मार्टफोन का रिचार्ज भी कर सकते हैं या अपने बिजली का बिल भी भर सकते हैं, गैस सिलेंडर का भी भुगतान कर सकते हैं, तथा अपने दोस्तों के फोन को भी रिचार्ज कर सकते हैं अगर आप इन सभी कार्य को इस ऐप की सहायता से करते हैं तो आपको इसके जरिए कैशबैक भी देखने को मिलता है.

इस तरह करे लॉगइन?

चलिए जानते हैं कि अब किस तरह लागी नहीं कर सकते हैं अपने स्मार्टफोन में इस ऐप की सहायता से लॉगिन कर सकते हैं और किस तरह आप लोग लॉगिन कर सकते हैं और अपने स्मार्टफोन के जरिए पैसे कमा सकते हैं इस पुरी प्रोसेस की जानकारी यहां से प्राप्त करें और आप भी जल्दी से जल्दी जाकर घर बैठे आसानी से पैसे कमाए.

  • सबसे पहले आपको अपने फोन में Google Pay App को डाउनलोड करना होगा.
  • Google Pay App को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने फोन के प्ले स्टोर में जाकर डाउनलोड करना होगा.
  • अब आप लोग इसे अपने मोबाइल नंबर से लॉगिन कर ले.
  • आप वही नंबर से लॉगिन करें जिसमें आपका आधार कार्ड लिंक है .
  • बैंक अकाउंट भी लिंक होनी चाहिए आधार से.
  • अब आप अपना सभी डिटेल को यहां भर दे.
  • अब अपनी ईमेल आईडी से लॉगिन करें
  • आपके सामने एक कोड का ऑप्शन आएगा.
  • अब इस कोट वाले विकल्प पर क्लिक करें.
  • अब आपको एक आपके फोन में कोड आएगा.
    जिसे वहां दर्ज कर दे.
  • अब उसके बाद आप उसमें रेफरल लिंक ऑप्शन पर क्लिक करें.
  • अब अपने सभी मित्रों के साथ इसे शेयर जरूर करें.
  • अब जो भी आपका फ्रेंड इसे डाउनलोड करता है उसका डाउनलोड बेनिफिट आपको प्राप्त होगा.

अगर आप इन सभी तरीके को फॉलो करते हैं और हमारे द्वारा दिए गए सभी निर्देशों का पालन करते हैं तो आप आसानी से घर बैठे इस योजना का लाभ सफलतापूर्वक ले सकते हैं.

नोटिस!

अगर आप लोग बिहार बोर्ड से जुड़ी हर खबर की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं जैसे कि बिहार बोर्ड रिजल्ट, स्कॉलरशिप, मार्कशीट, रजिस्ट्रेशन, और आप सभी सरकारी योजनाओं से जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं ताकि आप सभी योजना का लाभ सबसे पहले प्राप्त कर सके तो इसके लिए हमारे साथ बने रहे.

यह App  दूसरों से अलग क्यों है?

मित्रों तो चलिए जानते हैं कि यह आखिरकार दूसरे आपसे किस तरह अलग प्रकार की है और लोगों को इस से क्या बेनिफिट होने वाला है इसे हमें और आपको क्या बेनिफिट मिलने वाला है.

Google App-  की मुख्य विशेषताएं भीम, पेटीएम और अन्य कम्प्यूटरीकृत किस्त अनुप्रयोगों की तरह हैं फिर भी, इसमें “Tap For Money Mode” में एक अतिरिक्त घटक दिया गया है जो इसे अद्वितीय बनाता है,

इसके माध्यम से आप अपने व्यक्तित्व को उजागर किए बिना किसी को भी स्थानांतरित कर सकते हैं और नकदी का अनुरोध कर सकते हैं। जब आप Google Pay एप्लिकेशन खोलेंगे तो आपको होम स्क्रीन पर यह अतिरिक्त तत्व देखने को मिलेगा।

Google Pay की एक और खास बात यह है कि इसमें आपको पैसे भेजने पर ईनाम भी दिया जाता है, यह मानकर कि आप किसी को पैसे भेजते हैं या इस एप्लिकेशन के द्वारा दिए गए प्रस्ताव का उपयोग करते हैं,

तो आपको कैशबैक मिलता है, मान लीजिए आप किसी को पैसे भेजते हैं कम से कम 500, तो आप 1 लाख रुपये तक जीत सकते हैं, जो पारिश्रमिक या कैशबैक के रूप में दिया जाता है, इस घटक का कई व्यक्तियों द्वारा आनंद लिया जाता है,

कैसे करें पैसे ट्रांसफर?

दोस्तों अब आप सभी लोग यह जानना चाहते होंगे कि जब हम इस ऐप के जरिए पैसे कमा सकते हैं तो इसे आपकी सहायता से पैसे कैसे किसी दूसरे को भेज सकते हैं यानी कि पैसे की अनजान ट्रांसफर किस तरह कर सकते हैं.

पैसे की अनजान करते समय क्या हमारे पैसे की संपूर्णता सिक्योरिटी प्राप्त होती है या नहीं सभी लोग यह जानना चाहते होंगे तो यहां हम आपको बता दें कि इसमें आपका पैसा पूर्णता सेफ रहता है और आपकी पैसा से कोई छेड़छाड़ नहीं होती है चलिए जानते हैं कि पैसे किस तरह ट्रांसफर कर सकते हैं.

Google पे एप्लिकेशन से नकद भेजना बेहद सरल है, Google पे के माध्यम से आप कई तरह से नकद भेज सकते हैं, जैसे सीधे वित्तीय शेष के माध्यम से, बहुमुखी संख्या द्वारा, यूपीआई या क्यूआर कोड द्वारा,

Google Pay से कैश मूव करने का तरीका यहां थोड़ा-थोड़ा करके दिया जा रहा है, जिसे फॉलो करके आप किसी भी फाइनेंशियल बैलेंस में कैश भेज सकते हैं –

एक नजर यहाँ वी दे !

अगर आप एक Google Pay app यूजर है तो आपको यह खबर भी जाना बहुत ही ज्यादा जरूरी है क्योंकि यह खबर आपको कैश विड्रोल लिया निकासी में सहायता प्रदान करेगी तथा यह जानने के बाद आपको इस ऐप के जरिए पूरी खबर की जानकारी प्राप्त हो जाएगी और आप इसे सफलतापूर्वक पैसे कमा सकते हैं.

✅  कैश भेजने के लिए सबसे पहले आपको google pay application open करना होगा। इसके अलावा, इसे खोलने के लिए, स्क्रीन आपसे एक गुप्त कुंजी या अंगूठे का निशान मांगती है, जिसके बाद आपका आवेदन केवल दर्ज करने के बाद ही खुलेगा,

✅  वर्तमान में आपको वह विकल्प चुनना होगा जिसके माध्यम से आपको नकद भेजने की आवश्यकता है, उदाहरण के लिए, खाता बही या बहुमुखी संख्या, या यूपीआई द्वारा।

✅  पोर्टेबल नंबर से भेजने के लिए आप सीधे दूसरे नंबर पर भी भेज सकते हैं या फिर अपने कॉन्टैक्ट में सेव किए गए किसी भी नंबर पर भेज सकते हैं,

✅  नंबर कंपोज करने के बाद आपको Pay के विकल्प पर टैप करना होगा।

✅  पे पर टैप करने के बाद, आपको कंपोज़ करना होगा कि आपको कितना कैश भेजना है और कंटिन्यू टू पे पर टैप करें।

✅  इसके बाद आपसे 4 या 6 अंकों का UPI पिन या सीक्रेट फ्रेज का अनुरोध किया जाता है, इसे कंपोज करने के बाद आप ठीक पर क्लिक करें जिससे आपका कैश ले जाया जाएगा,

✅  अगर आपके खाते में बैलेंस और अलाउंस के लिए आपके बैंक से एसएमएस ऑफिस ले लिया गया है, तो आपको यह मैसेज भी आएगा कि आपने कितना पैसा भेजा है, काट लिया है,

गूगल पे ऐप से कितना पैसा भेजा जा सकता है?

गूगल पे ऐप से हम कितना भुगतान कर सकते हैं या आसान भाषा में कहें तो इस ऐप की सहायता से हम कितने पैसे अपने दोस्तों या किसी अन्य व्यक्तियों को ट्रांसफर कर सकते हैं और कितना पैसा हम लेनदेन कर सकते हैं इसकी भी जानकारी हमारे इस पेज में आपको नीचे प्राप्त होगी.

आज कई नए ग्राहक Google Pay डाउनलोड कर रहे हैं। वैसे भी, उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि Google Pay से कितना कैश भेजा जा सकता है इसके अलावा, आमतौर पर मुद्दा आता है, नकदी नहीं चली जाती है चूंकि Google Pay Air Bank के पास नकद भेजने पर ब्रेकिंग पॉइंट है यदि आप उस सीमा को पार कर जाते हैं तो आप नकद नहीं भेज सकते हैं।

आपको बता दें कि Google Pay से आप एक दिन में 1 लाख रुपये की राशि भेज सकते हैं आपके डेटा में एक और बात होनी चाहिए कि आप Google Pay का इस्तेमाल एक दिन में कई बार से ज्यादा नहीं कर सकते मतलब अगर आप 5 – 5 हजार रुपए देकर कैश भेजते हैं तो आपको एक दिन में सिर्फ 50 हजार ही भेजना होगा।

करिए ऑनलाइन शॉपिंग?

आप इस ऐप की सहायता से ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं हां यह खबर एकदम पक्की है इस ऐप की सहायता से आप ऑनलाइन शॉपिंग सफलतापूर्वक कर सकते हैं यदि आप इस ऐप की सहायता से किसी चीज की शॉपिंग करते हैं तो आपको यहां पर कैशबैक भी प्राप्त होता है.

इस ऐप की सहायता से शॉपिंग करने के लिए आपको आसान भाषा में कहे तो अगर आप कहीं पर शॉपिंग करते हैं और आपके पास क्या समय पैसे उपलब्ध नहीं है पर आपके अकाउंट में पैसे हैं तो आप इस ऐप के जरिए अपने अकाउंट से डायरेक्ट पैसे शॉपिंग के दौरान पेमेंट डाउन कर सकते हैं जहां पर आपको कैशबैक भी प्राप्त होगा.

खड़ीदे सोना चांदी!

मित्रों क्या आपको पता है कि आप लोग इसकी सहायता से सोना चांदी भी खरीद सकते हैं या आप इसमें इन्वेस्टमेंट भी कर सकते हैं तो यह सभी खूबियां इस ऐप की सहायता से आप पूरी कर सकते हैं क्योंकि यहां पर आपको यह सभी चीजों को प्राप्त होता है.

अगर आप सोना या चांदी में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो भी आप लोग गूगल पे आपकी सहायता से इन सभी कार्यों का उपयोग कर सकते हैं यहां पर आपको डिजिटल गोल्ड खरीदना भी बहुत ही आसान तरीकों में हो जाता है और इससे भी बड़ी बात यह है कि आप यहां पर आप अपने सोने को या चांदी को भी भेज सकते हैं या ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए मांगा भी सकते हैं.

कैसे करें प्रमोशन?

अगर आप इस ऐप की सहायता से और अधिक पैसे कमाना चाहते हैं और आप अपना प्रमोशन जल्द से जल्द इस ऐप के अंतर्गत करवाना चाहते हैं तो हमारे द्वारा दिए गए निर्देशों को फॉलो अवश्य करें ताकि आपका प्रमोशन जल्द से जल्द हो सके.

आपको बता दें कि बड़े संगठन अपने आवेदन को आगे बढ़ाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च करते हैं ताकि अधिक से अधिक लोग अपने आवेदन का उपयोग करें,

वैसे ही Google पे का भी अपना संदर्भ कार्यक्रम है, यह मानते हुए कि आप Google के आवेदन को आगे बढ़ाते हैं इसके अलावा, लोग आपके बाहरी संदर्भ से Google पे पेश करते हैं तो आप यहां से आम तौर पर उत्कृष्ट नकद ला सकते हैं,

एप्लिकेशन को आगे बढ़ाने के लिए Google पे पुरस्कार हर बार एक बार बदल जाता है, पहले यह एक संदर्भ के लिए 21 रुपये देता था और वर्तमान में जब हम इस पोस्ट की रचना कर रहे हैं तो 81 रुपये संदर्भ के लिए दिए जा रहे हैं, शायद कुछ दिनों के लिए इसके बाद क्या यह काफी हद तक पूरा हो जाता है, इसकी जानकारी आपको Google Pay की एप्लीकेशन पर मिल जाती है,

गूगल पे ऐप क्या है?

✅ गूगल पे ऐप यह आप सभी जाना चाहते होंगे और इसे किस तरह पैसे कमाने हैं आप लोग यह भी जानना चाहते होंगे तो हम आपको यह बताते चलें कि इस ऐप की सहायता से आप लोग किस तरह घर बैठे आसानी से पैसे कमा सकते हैं इसकी संपूर्ण जानकारी वह भी स्टेप बाय स्टेप के साथ हमने इसकी पूरी प्रोसेस आपको ऊपर प्रदान की है इसलिए ऊपर दिए गए सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें और पैसे कमाए.

✅ साथियों, यदि आपके पास एक पीडीए है, तो आपने बहुमुखी से नकद स्थानांतरित करने के बारे में एक टन सुना होगा, इन दिनों कार्यालय को नकद स्थानांतरित करने के लिए कई एप्लिकेशन दे रहे हैं, जय सरकार एप्लिकेशन भीम, पेटीएम, Phone इत्यादि। इन्हें अतिरिक्त रूप से किस्त वॉलेट कहा जाता है।

✅ ऑनलाइन किस्त के लिए ब्याज को ध्यान में रखते हुए गूगल जैसी बड़ी कंपनी ने भी अपना किस्त वॉलेट बनाया, जिसे पहले गूगल तेज के लिए भेजा गया था, लेकिन बाद में यह गूगल पे था बहुत से लोग पूछते हैं कि Google Pay कहां है, यही कारण है कि आपको यह भी समझना चाहिए कि Google इसे बनाने वाली अमेरिका की सबसे बड़ी संस्था है।

✅ Google Pay-  एक इलेक्ट्रॉनिक किस्त ढांचा है यह एप्लिकेशन कम्प्यूटरीकृत एक्सचेंज के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है।
Google Pay का उपयोग करके आप अपने मोबाइल से किसी भी प्रकार की वेब आधारित शॉपिंग, कैश मूव, डीटीएच री-एनर्जेट, बिजली बिल, गैस बिल, सुरक्षा किस्त से संबंधित व्यवस्थाओं का उपयोग कर सकते हैं इसके अलावा इसका उपयोग करना बेहद आसान है। इसी तरह आप किसी से भी किस्त लेकर गूगल पे के जरिए भेज सकते हैं।

स्क्रैच कार्ड से पैसे करें प्राप्त!

  • क्या आप लोगों को यह पता है कि आप लोग स्केच कार्ड के जरिए भी पैसे प्राप्त कर सकते हैं इस कार्ड के जरिए आप लोग किस तरह पैसे प्राप्त कर सकते हैं और यह कार्ड क्या है इसे किस तरह अपने फोन में इंस्टॉल करना है इन सभी खबरों की पूरी जानकारी यहां से प्राप्त करें.
  • यदि आप Google का उपयोग करते हैं तो उससे कम से कम 150 का भुगतान करें, फलस्वरूप आपको Google की ओर से एक स्क्रैच कार्ड दिया जाता है, आप इसे बिना किसी शुल्क के शामिल कर सकते हैं, जिसमें आपको नकद और ऑफ़र आदि दिए जाते है
  • आप स्क्रैच कार्ड को स्क्रैच करते हैं और उसके बाद आपको जो कुछ भी नकद मिलता है वह स्वाभाविक रूप से आपके लेज़र में जुड़ जाता है, कई लोग इस तरह से Google पे से कैश ले जाकर कैश में ला रहे हैं।
  • आमतौर पर लोगों को गूगल पे की ओर से फॉर्च्यून फ्राइडे स्क्रैच कार्ड दिया जाता है, बड़ी रकम जीतने का यह एक अच्छा मौका है, आपके पास एक लाख रुपये पर निर्भर जीतने का मौका है, फिर भी यह स्केच कार्ड 500 रुपये से ज्यादा में पाने का मौका है किस्त वास्तव में उस समय ही देनी चाहिए जब इस स्केच कार्ड को प्राप्त करने की संभावना है.

यह है सरल तरीका?

मित्रों इस ऐप के जरिए पैसे कमाने का एक और भी सरल तरीका है जिसके जरिए बस आप लोग एक क्लिक में ही ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सकते हैं इसके लिए आपको किसी भी प्रकार की डॉक्यूमेंट की आवश्यकता नहीं होती है और इसमें आपके पर्सनल डिटेल भी नहीं पूछे जाते हैं यहां पर आपको ज्यादा काम भी नहीं करना है बस एक या 2 घंटे काम करना होता है और आप इसे जितना टाइम देंगे उतना पैसे प्राप्त कर सकते हैं.

Google Pay को Google–  संगठन द्वारा ही बंद कर दिया गया है और यह एक पोर्टेबल किस्त एप्लिकेशन है जिसकी सहायता से नकद स्थानांतरित किया जा सकता है और पहले इस एप्लिकेशन का नाम google Tez था लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर शोध वेतन कर दिया गया और हाल ही में इसका नाम बदल दिया गया। इसे इसी तरह के नाम से जाना जाता है

?इस एप्लिकेशन के साथ आप किसी भी रिकॉर्ड में नकद स्थानांतरित कर सकते हैं और इसके साथ आप यूपीआई या बैंक चाल के माध्यम से नकदी की सहायता भी कर सकते हैं और इसके साथ ही आपको इस एप्लिकेशन में कई प्रकार के पोर्टेबल री-एनर्जी, बिल किस्त, टिकट बुकिंग मिल जाएगी। कार्यालय उपलब्ध हैं ताकि एक एप्लिकेशन का उपयोग करके आप अपने मोबाइल से कई तरह के काम कर सकें।

यूट्यूब से कमाए पैसे!

✅ अगर आप एक छात्र हैं तथा आप ऑनलाइन पैसे कमाने की सोच रहे हैं ताकि आप अपने स्वयं का खर्च निकाल सके जिससे आपको किसी दूसरे पर निर्भर ना हो ना सके और यहां पर आपको ऑनलाइन यूट्यूब से पैसे कमाने के लिए ज्यादा मेहनत करने की भी आवश्यकता नहीं होगी.

✅  इसके लिए आपके पास एक अच्छी है स्मार्टफोन होनी चाहिए तथा एक नेट की भी सुविधा होना बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है इसका मुख्य उद्देश्य है कि आपके पास जितना अच्छा नेटवर्क होगा आप उतनी ही अच्छी वीडियो को डाल सकेंगे.

✅  सबसे पहले आपको अपने फोन में एक युटुब चैनल क्रिएट कर लेना है अब उसमें आप अपने यूट्यूब चैनल का नाम दे, दे तथा आप अपनी पसंद का वीडियो उसमें डालें प्रतिदिन एक वीडियो को पोस्ट अवश्य करें ताकि आपका चैनल गुरु हो सके.

✅ आपका यूट्यूब चैनल जब ग्रो हो जाता है तब आपको यूट्यूब की और से पैसे प्राप्त होते हैं और आप इस प्रकार पैसे यूट्यूब से कमा सकते हैं ऑनलाइन के रूप में पैसे कमाने का यह एक बहुत ही शानदार तरीका होने वाला है.

इंस्टाग्राम से कमाए लाखों रुपए!

आपको पता है कि जितने भी इंस्टाग्राम यूजर है उनमें से मात्र कुछ ही ऐसे हैं जो इंस्टाग्राम की यूज कर कर पैसे कमा रहे हैं अन्यथा बाकी यूजर बस अपने मनोरंजन के लिए इस ऐप को यूज करते हैं.

हम आपको यह बताएंगे कि आप लोग किस तरह से आपकी सहायता से लाखों रुपए आसानी से कमा सकते हैं इसके लिए आपके पासफॉर भी अधिक होनी चाहिए तभी आप इस ऐप की सहायता से पैसे कमा सकते हैं.

हालांकि यूट्यूब की तुलना में इंस्टाग्राम बेहद ही कम बजट वाला ऐप है जहां आपको यूट्यूब पर बेहद कम सब्सक्राइबर में ही पैसे मिलने प्राप्त होते हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर ऐसी कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं है. google pay earn money, google pay earn money, google pay earn money, google pay earn money, google pay earn money, google pay earn money, google pay earn money, google pay earn money, google pay earn money, google pay rewards , google pay rewards , google pay rewards , google pay rewards , google pay rewards , google pay rewards , google pay rewards , google pay rewards, google pay rewards , google pay rewards , google pay rewards, google pay rewards app, google pay rewards app, google pay rewards app, google pay rewards app, google pay rewards app, google pay rewards app, google pay rewards app, google pay rewards app, google pay rewards app,google pay earn cashback, google pay earn cashback, google pay earn cashback, google pay earn cashback, google pay earn cashback, google pay earn cashback, google pay earn cashback, google pay earn cashback, google pay earn cashback, google pay earn cashback

सारांश!

अगर हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप लोगों को पसंद आया हो तो हमारे इस आर्टिकल को अपने सभी मित्रों के साथ शेयर अवश्य करें और ऐसे ही खबरों को जाने के लिए हमारे साथ इस आर्टिकल से जुड़ जाएं तकिया पे काम की कोई भी खबर आप से ना छूटे चाहे वह रोजगार से जुड़ी खबर हो या किसी अन्य योजना से हम सभी खबरों का पल-पल अपडेट आप तक लाएंगे.!!

इसको लेकर आपके मन में किसी प्रकार का डाउट हो तो आप लोग कमेंट बॉक्स में अपनी राय कमेंट अवश्य करें ताकि हम भी आपकी समस्याओं को जान सके धन्यवाद.!!

ध्यान दें :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम सबसे पहले अपने इस वेबसाइट liveyojana.com के माध्यम से देते हैं तो आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करना ना भूलें ।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Like और Share जरूर करें ।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद…!! google pay earn money

Posted By-Govinda Rauniyar

🔥🔥 Join Our Group For All Information And Update, Also Follow Me For Latest Information🔥🔥

🔥 Follow US On Google NewsClick Here
🔥 Whatsapp Group Join NowClick Here
🔥 Facebook PageClick Here
🔥 InstagramClick Here
🔥 Telegram Channel TechguptaClick Here
🔥 Telegram Channel Sarkari YojanaClick Here
🔥 TwitterClick Here
🔥 Website Click Here

google pay earn money

FAQ About Google Pay

✔️How long does it take to get Google Pay referral bonus?

You can earn up to 10 referral rewards by inviting new users to Google Pay. Once the person you referred inputs the referral code and makes their first qualifying payment, both of you will receive the reward. The reward may take up to five working days to reflect in your account.google pay earn cashback

✔️How do I get my referral rewards in GPAY?

You can earn up to 100 referral rewards by inviting new users to Google Pay.

Use a Google Pay referral code
Open Google Pay .
On the top right, tap. Referral Code.
Type in the referral code that your friend sent you. If the code is valid, you’ll see a success screen.
Make your first payment.google pay rewards app

✔️How do I trigger Google Pay bonus?

To be eligible for most rewards, turn on this setting.
Open the Google Pay app .
At the top right, tap your profile picture or Account .
Tap Settings. Offers & rewards.
Turn on Earn rewards on qualifying actions. If the setting is turned on, you’ve opted in.

Leave a Comment