ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

यह है बिहार, बिहार के पटना मैं ग्रेजुएट चाय वाली का वीडियो हुआ वायरल 2022

बिहार के ग्रेजुएट चाय वाली का वीडियो हुआ वायरल, नमस्कार मित्रों आप सभी लोगों का स्वागत है हमारे इस आर्टिकल में आज हम अपने इस पेज के माध्यम से आप सभी लोगों को बिहार के पटना में रहने वाली एक ग्रेजुएट चाय वाली के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले हैं जिसका वीडियो हो रहा है वायरल आखिरकार क्या हुआ चाय वाली के साथ, चाय वाली का वीडियो क्यों हो रहा है वायरल इस खबर की जानकारी अगर आप प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथी इस पेज के अंत तक जुड़े रहे. ग्रेजुएट चाय वाली graduate chai wali news patna chaiwali viral video patna chaiwali shop news patna chaiwali viral news

पिछले एक-दो दिनों से लगातार चाय वाली का वीडियो हो रहा है इस वायरल हो रहा वीडियो में चाय वाली को रोते हुए देखा जा रहा है इस वीडियो में ग्रेजुएट चाहिए वाली ने अपने सभी दुख का बयान किए हैं जिसमें वह सिसक सिसक का रोते हुए अपना दुख बयां किया है उन्होंने कहा कि आप सब तो मुझे जानते ही होंगे ग्रेजुएट चाय वाली सो कॉल्ड ग्रेजुएट चायवाली हम अपनी हद भूल गए थे, कोलगेट चाय वाली नाम से सुर्खियां बटोरने वाली प्रियंका का रोते हुए वीडियो हो रहा है वायरल जिसमें उन्होंने बताया है कि हम बिहार में कुछ डिफरेंट कर रहे थे तभी तो आप सभी लोग सपोर्ट कर रहे थे.

प्रियंका गुप्ता का कंपनी हो रहा है बंद!

ग्रेजुएट चाय वाले के नाम पर चर्चित हुई प्रियंका ने कहा जब मुझे लगा कि कमिश्नर सर से परमिशन मिला है कि वहां कुछ दिन के लिए हम अपनी काउंटर लगा सकते हैं फिर वहां से बार-बार हमारा काउंटर बिना जानकारी दिए कैसे उठा लिया जाता है। जिन जिन लोगों से फ्रेंचाइजी ली गई थी हम उनके पैसे लौटाने जा रहे हैं। कंपनी बंद करने जा रहे हैं अब हम वापस घर जा रहे हैं बुरी तरह से रोते हुए प्रियंका ने कहा कि थैंक यू नगर निगम थैंक्यू बिहार के सिस्टम लोगों ने मुझे औकात दिखा दी लड़की हो घर में हो रहो बाहर निकलकर कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह बिहार है।

patna chaiwali viral video

मेरी औकात बस किचन तक है सीमित!

प्रियंका गुप्ता ने आगे कहा कि यहां पटना में बहुत सारा काम होता है गैरकानूनी तरीके से बहुत सारा काम होता है यहां अवैध तरीके से शराब भेजा जाता है लेकिन वहां सिस्टम एक्टिव नहीं होता है लेकिन कोई लड़की अपना बिजनेस कर रही है तो उसको बार-बार परेशान किया जा रहा है हॉट भूल गए थे ना अपना मेरी औकात बस किचन तक है चूल्हा चौका करना शादी करके अपने घर जाना बिजनेस करना तो हम लड़कियों का अधिकार ही नहीं है इन सभी बड़ी बातों का खुलासा प्रियंका गुप्ता ने किया है.

ग्रेजुएट चाय वाली का नाम क्या है?

बिहार के पटना में रहने वाली एक चाय वाली जिसका वीडियो रातों-रात हो रहा है वायरल कौन है यह चाय वाली जिसका वीडियो रातो रात हो गया वायरल अगर आप भी ग्रेजुएट चाय वाली की सब कुछ जानना चाहते हैं तो आप हमारे इस पेज के अंत तक बने रहे हम अपने इस पेज के माध्यम से आप सभी लोगों को ग्रेजुएट चाय वाले के बारे में सब कुछ जानकारी प्रदान करने जा रहे हैं.

अर्थशास्त्र में ग्रेजुएट प्रियंका गुप्ता उस समय चर्चा में आई थी जब पटना विमेंस कॉलेज के पास उन्होंने अपनी चाई की दुकान शुरू की थी प्रियंका ने मात्र 2 साल, साल 2019 में अपना ग्रेजुएट कंप्लीट किया करीब 2 साल तक नौकरी की तलाश की लेकिन उन्हें जॉब कहीं भी नहीं मिला इसके बाद उन्होंने स्वयं का बिजनेस करने का मन बना लिया जिसके बाद उन्होंने एक चाय की दुकान खोलने का फैसला किया प्रियंका बिहार की पूर्णिया के रहने वाली है और बनारसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएटी किया है.

चाय वाली ने रो-रोकर किया खुलासा!

ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता ने आगे कहा कि यहां पटना में बहुत सारा काम होता है और बहुत सारा इल्लीगल काम भी यहां होता है पटना में किसी भी तरह का एक्शन नहीं लिया जाता है और यहां इल्लीगल तरीके से काम किए जाते हैं लीगल तरीके से लेकिन वहां सिस्टम एक्टिव नहीं होता है लेकिन कोई लड़की अगर अपना काम करना चाहती है तो उन्हें परेशान किया जा रहा है इस समाज में महिलाओं को कुछ भी करने का अधिकार नहीं दिया जा रहा है.

graduate chai wali news

ने कहा कि जब मुझे नगर निगम के कमिश्नर सर से परमिशन मिला है कि हम वहां कुछ दिन के लिए लगा सकते हैं काट बार-बार मेरा काट बिना जानकारी दिए कैसे उठा लिया जाता है वहां से हम हार मान गए सिस्टम के सामने जिन जिन लोगों ने मेरा फ्रेंचाइजी बुक किया है हम उनके पैसे वापस करने जा रहे हैं कंपनी बंद करने जा रहे , और अब हम अपने घर वापस लौटते जा रहे हैं.

पहले भी नगर निगम ने हटा दिया था ठेला!

पटना की ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका ने स्टॉल को नगर निगम के पहले भी हटा दिया था जिसके बाद प्रियंका गुप्ता ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को मुलाकात की और मदद की गुहार लगाई लालू से मिलने के बाद निगम के अधिकारियों ने प्रियंका को उनका ठेला वापस कर दिया था.

graduate chai wali news, graduate chai wali news, graduate chai wali news,patna chaiwali viral video, patna chaiwali viral video, patna chaiwali viral video,patna chaiwali shop news,patna chaiwali shop news, patna chaiwali shop news

नोटिस!

अगर आप लोग बिहार बोर्ड से जुड़ी सभी खबरों की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं जैसे कि सरकारी रिजल्ट, स्कॉलरशिप, रजिस्ट्रेशन कार्ड एडमिट कार्ड, डमी कार्ड तथा केंद्र सरकार की ओर से चलाई जाने वाली सभी योजनाओं का जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को फॉलो अवश्य करें.

सारांश!

अगर हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप लोगों को पसंद आया हो तो हमारे इस पेज को अपने सभी मित्रों के साथ शेयर अवश्य करें और ऐसे ही खबरों को जानने के लिए हमारे साथ इस आर्टिकल से जुड़े रहे ताकि आपके काम की कोई भी खबर आप से ना छूटे चाहे वह रोजगार से जुड़ी खबर या किसी अन्य योजना से हम सभी खबरों का अपडेट अब तक लाएंगे.

इसको लेकर आपके मन में किसी भी प्रकार का डाउट हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में अपनी राय कमेंट अवश्य करें ताकि हम भी आपकी समस्याओं को जान सके धन्यवाद.

ध्यान दें :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम सबसे पहले अपने इस वेबसाइट liveyojana.com के माध्यम से देते हैं तो आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करना ना भूलें ।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Like और Share जरूर करें ।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद…!!

Posted By-Govinda Rauniyar

🔥🔥 Join Our Group For All Information And Update, Also Follow Me For Latest Information🔥🔥

🔥 Follow US On Google NewsClick Here
🔥 Whatsapp Group Join NowClick Here
🔥 Facebook PageClick Here
🔥 InstagramClick Here
🔥 Telegram Channel TechguptaClick Here
🔥 Telegram Channel Sarkari YojanaClick Here
🔥 TwitterClick Here
🔥 Website Click Here

(FAQS)? बिहार के ग्रेजुएट चाय वाली

✅प्रियंका का रोते हुए वीडियो हुआ वायरल क्यों?

Ans ग्रेजुएट चायवाली का ठेला हटाने के बाद प्रियंका गुप्ता रोड पर सोशल मीडिया पर उनका रोता हुआ वीडियो वायरल हो रहा है इसमें वह कह रही है कि अगर स्टाल हटानी है तो उन्हें कोई एक स्थाई जगह दे ताकि वह अपनी दुकान चला सके

✅ग्रेजुएट चाय वाली ने लालू से की मुलाकात?

Ans प्रशासन की कार्रवाई से नाराज होकर प्रियंका आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंच गई लालू से मिलकर उन्होंने मदद की गुहार लगाई आरजेडी सुप्रीमो ने प्रियंका को राई दिया कि वे इस बारे में बात करेंगे

✅नहीं मिला नौकरी तो करना पराया काम?

Ans ग्रेजुएट चायवाली को नौकरी नहीं मिलने के कारण वे काफी परेशान हो चुकी थी तब उन्होंने अपना खुद का बिजनेस शुरू करने का मन बनाया और वे अब बिहार के पटना में ग्रेजुएट चायवाली के नाम से काफी फेमस हो गई

Leave a Comment