Join Our Telegram Channel   

Loan From Google Pay: अब गूगल पे पर मिलेगा 10 लाख रुपये तक का इंस्टेंट लोन, ऐसे उठा सकते हैं लाभ!

Google pay loan 2023, नमस्कार मित्रों आप सभी लोगों का स्वागत है हमारे इस आर्टिकल में आज हम अपने इस पेज के माध्यम से आप सभी लोगों को गूगल पे से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं जिससे जाना आप सभी के लिए बेहद ही जरूरी होगा और इस स्कीम के बारे में जानकर आप भी Google pay app से लोन प्राप्त कर सकते हैं आप सभी व्यक्ति किस प्रकार इसे लोन प्राप्त कर सकते हैं इसकी जानकारी हम आपको अपने इस पोस्ट के माध्यम से नीचे देने जा रहे हैं Loan From Google Pay google pay loan online google pay loan kaisele google pay loan offer google pay loan repayment

दोस्तों हम आपकी बेहतर सहायता के लिए आपको लाइव सारी स्टेप्स यहाँ पर सब कुछ बताने वाले हैं। और आज आप इस पोस्ट में जानने वाले हो की आप Google Pay Se Loan लेने के लिए कैसे आवेदन कर सकते हो, Google Pay Se Loan लेते समय आपको कौन – कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ेगी, Google Pay Se Loan आपको कितनी देर में मिल जाएगा, Google Pay Se Loan लेने के बाद उस लोन पर आपको कितने % का ब्याज देना पड़ेगा, Google Pay Se Loan को लौटाने का समय, Google Pay Se Loan लेने के लिए कौन – कौन आवेदन डाल सकता है ये सब कुछ आज आप इस पोस्ट में जानने वाले हैं तो इस आर्टिकल को ध्यान से नीचे तक पढियेगा जिससे आपको सिर्फ गूगल पे लोन के अलावा भी कई औऱ जानकारी प्राप्त हो जाये। तो गूगल पे आसान लोन जानने के लिए आगे पढ़ें।

ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

Contact On this Number For Loan Enquiry-1-800-419-0157

google pay loan online

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

गूगल पे से लोन कैसे मिलता है?

इंडिया में लोग अधिकतर ऑनलाइन फंड ट्रांसफर करने के लिए जिस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं, उनमें गूगल पे का नाम भी आता है। जब यह एप्लीकेशन मार्केट में लॉन्च हुई थी, तब इसका नाम गूगल तेज रखा गया था, परंतु बाद में इसे चेंज करके गूगल पे कर दिया गया। गूगल पे आपको बिल्कुल सुरक्षित तौर पर ऑनलाइन किसी को भी फंड ट्रांसफर करने की सुविधा देता है। इस एप्लीकेशन की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको काफी अच्छा कैशबैक भी मिलता है।

google pay loan online

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

गूगल पे (Google Pay) क्या है?

मुख्य तौर पर गूगल पे एक ऑनलाइन फंड ट्रांसफर करने वाली सुविधा है, जिसका इस्तेमाल करके आप घर बैठे बैठे ही किसी भी व्यक्ति को ऑनलाइन पैसे भेज सकते हैं और सामने वाले व्यक्ति से पैसे रिसीव भी कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपने कई आवश्यक काम इस एप्लीकेशन के द्वारा कर सकते हैं। जैसे कि बिजली बिल भरना, मोबाइल रिचार्ज करना, डीटीएच रिचार्ज, इंश्योरेंस करना इत्यादि.

गूगल Pay से लोन लेने के लिए क्या करे

ऑनलाइन किसी एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके लोन लेना चाहते हैं तो गूगल एप्लीकेशन की सहायता से आप घर बैठे ही लोन प्राप्त कर सकते हैं गूगल एप्लीकेशन से लोन कैसे ले और गूगल एप्लीकेशन लोन लेने की प्रोसेस क्या है इसके विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे स्टेप बाय स्टेप साझा करने जा रहे हैं.

  • Google pay एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में गूगल पर प्लीकेशन को ओपन करें.
  • अब आपको अपने स्मार्टफोन में इसका एक अकाउंट बना कर रखना होगा
  • एप्लीकेशन ओपन होने के बाद आपको गूगल Pay के होम पेज पर ही एक बिजनेस फंड विकल्प दिखाई देगा
    इस विकल्प के ऊपर क्लिक करें
  • इसके बाद आपको एक्सप्लॉरर वाला एक विकल्प दिखाई देगा इस विकल्प पर क्लिक करें
  • क्लिक करने के बाद आपको स्क्रीन पर फाइनेंस का विकल्प दिखाई देगा इस विकल्प पर क्लिक करें
  • इतना करने के बाद ही आपको अपनी स्क्रीन पर ऐसी कई कंपनी दिखाई देगी जो लोन देने का काम करती है
  • उदाहरण के लिए यदि आप जस्ट मनी कंपनी से लोन लेने के लिए उस पर टाइप करते हैं तो इस पेज में आपको लोन से जुड़ी पूरी जानकारी मिल जाएगी
  • यदि आप लोन लेने के लिए इच्छुक है तो एक्टिव नाउ के बटन पर क्लिक करें इसके बाद आप ऑफिशियल वेबसाइट पर चले जाएंगे जहां आप ईकेवाईसी कर अपना लोन प्राप्त कर सकते हैं.
  • अपने कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज जैसे कि पैन कार्ड, ऐड्रेस प्रूफ, आधार कार्ड इन सभी दस्तावेजों को सबमिट कर लोन प्राप्त कर सकते हैं.

आसान लोन Google Pay Aasan Loan:

  • Google Pay, जिसे पहले Google Tez के नाम से जाना जाता था, अपने उपयोगकर्ताओं को न्यूनतम कागजी कार्रवाई के साथ तत्काल बैंक ऋण भी प्रदान करेगा। क्योंकि Google Pay use करने वाले customers की संख्या बहुत अधिक मात्रा में है। क्योकि वर्ल्डवाइड 150 million मंथली यूज़र्स हैं जो कि लगातार बढ़ रहे हैं। हालांकि भारत मे सबसे ज्यादा फोनेपे यूज़र्स हैं उसके बाद गूगल पे औऱ paytm का नंबर आता है।
  • यूज़र्स संख्या और भारतीय बाजार को ध्यान में रखते हुए भारत के भुगतान बाजार में अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए, Google ने अपने भुगतान ऐप Google Tez को Google पे में रीब्रांड किया, नई सुविधाएँ पेश कीं और नए गठजोड़ के साथ अपना दायरा बढ़ाया।
  • भारत के लिए अपने वार्षिक कार्यक्रम में, टेक दिग्गज ने Google पे ग्राहकों को तुरंत पूर्व-अनुमोदित ऋण या pre-approved loan की सुविधा के लिए निजी बैंकों के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की।

लोन प्राप्त कर करिए ऑनलाइन शॉपिंग?

आप इस ऐप की सहायता से ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं हां यह खबर एकदम पक्की है इस ऐप की सहायता से आप ऑनलाइन शॉपिंग सफलतापूर्वक कर सकते हैं यदि आप इस ऐप की सहायता से किसी चीज की शॉपिंग करते हैं तो आपको यहां पर कैशबैक भी प्राप्त होता है.

इस ऐप की सहायता से शॉपिंग करने के लिए आपको आसान भाषा में कहे तो अगर आप कहीं पर शॉपिंग करते हैं और आपके पास क्या समय पैसे उपलब्ध नहीं है पर आपके अकाउंट में पैसे हैं तो आप इस ऐप के जरिए अपने अकाउंट से डायरेक्ट पैसे शॉपिंग के दौरान पेमेंट डाउन कर सकते हैं जहां पर आपको कैशबैक भी प्राप्त होगा.

लोन के बदले खड़ीदे सोना चांदी!

मित्रों क्या आपको पता है कि आप लोग इसकी सहायता से सोना चांदी भी खरीद सकते हैं या आप इसमें इन्वेस्टमेंट भी कर सकते हैं तो यह सभी खूबियां इस ऐप की सहायता से आप पूरी कर सकते हैं क्योंकि यहां पर आपको यह सभी चीजों को प्राप्त होता है.

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अगर आप सोना या चांदी में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो भी आप लोग गूगल पे आपकी सहायता से इन सभी कार्यों का उपयोग कर सकते हैं यहां पर आपको डिजिटल गोल्ड खरीदना भी बहुत ही आसान तरीकों में हो जाता है और इससे भी बड़ी बात यह है कि आप यहां पर आप अपने सोने को या चांदी को भी भेज सकते हैं या ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए मांगा भी सकते हैं.

यह App दूसरों से अलग क्यों है?

मित्रों तो चलिए जानते हैं कि यह आखिरकार दूसरे आपसे किस तरह अलग प्रकार की है और लोगों को इस से क्या बेनिफिट होने वाला है इसे हमें और आपको क्या बेनिफिट मिलने वाला है.

Google App- की मुख्य विशेषताएं भीम, पेटीएम और अन्य कम्प्यूटरीकृत किस्त अनुप्रयोगों की तरह हैं फिर भी, इसमें “Tap For Money Mode” में एक अतिरिक्त घटक दिया गया है जो इसे अद्वितीय बनाता है,

इसके माध्यम से आप अपने व्यक्तित्व को उजागर किए बिना किसी को भी स्थानांतरित कर सकते हैं और नकदी का अनुरोध कर सकते हैं। जब आप Google Pay एप्लिकेशन खोलेंगे तो आपको होम स्क्रीन पर यह अतिरिक्त तत्व देखने को मिलेगा।

ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

Google Pay की एक और खास बात यह है कि इसमें आपको पैसे भेजने पर ईनाम भी दिया जाता है, यह मानकर कि आप किसी को पैसे भेजते हैं या इस एप्लिकेशन के द्वारा दिए गए प्रस्ताव का उपयोग करते हैं,

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

तो आपको कैशबैक मिलता है, मान लीजिए आप किसी को पैसे भेजते हैं कम से कम 500, तो आप 1 लाख रुपये तक जीत सकते हैं, जो पारिश्रमिक या कैशबैक के रूप में दिया जाता है, इस घटक का कई व्यक्तियों द्वारा आनंद लिया जाता है,

कैसे करें पैसे ट्रांसफर?

दोस्तों अब आप सभी लोग यह जानना चाहते होंगे कि जब हम इस ऐप के जरिए पैसे कमा सकते हैं तो इसे आपकी सहायता से पैसे कैसे किसी दूसरे को भेज सकते हैं यानी कि पैसे की अनजान ट्रांसफर किस तरह कर सकते हैं.

पैसे की अनजान करते समय क्या हमारे पैसे की संपूर्णता सिक्योरिटी प्राप्त होती है या नहीं सभी लोग यह जानना चाहते होंगे तो यहां हम आपको बता दें कि इसमें आपका पैसा पूर्णता सेफ रहता है और आपकी पैसा से कोई छेड़छाड़ नहीं होती है चलिए जानते हैं कि पैसे किस तरह ट्रांसफर कर सकते हैं.

Google पे एप्लिकेशन से नकद भेजना बेहद सरल है, Google पे के माध्यम से आप कई तरह से नकद भेज सकते हैं, जैसे सीधे वित्तीय शेष के माध्यम से, बहुमुखी संख्या द्वारा, यूपीआई या क्यूआर कोड द्वारा,

Google Pay से कैश मूव करने का तरीका यहां थोड़ा-थोड़ा करके दिया जा रहा है, जिसे फॉलो करके आप किसी भी फाइनेंशियल बैलेंस में कैश भेज सकते हैं .

सभी चीजों का कर सकते हैं भुगतान?

चलिए जानते हैं कि आप लोग किस तरह से भुगतान कर सकते हैं और इस ऐप का नाम क्या है जिसकी सहायता से आप भी या कार्य कर सकते हैं इस ऐप का नाम है गूगल पे ऐप अगर आप इस ऐप को पहली बार अपने फोन में इंस्टॉल करते हैं तो आपको कैशबैक भी प्राप्त होता है इस ऐप के जरिए आप लोग प्रतिदिन की कमाई कर सकते हैं कमाई करने की संपूर्ण जानकारी हमने आपको ऊपर प्रदान की है.

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

इस ऐप की सहायता से आप लोग बिल भुगतान भी कर सकते हैं या ट्रांजैक्शन डायरेक्ट आपके अकाउंट से लिंक हो सकता है जिससे आपको किसी प्रकार की समस्या नहीं होगी इसके लिए आपको बस अपने आधार कार्ड से अपने अकाउंट को लॉगइन करना होगा अगर आपका आधार लिंक नहीं है तो जल्द से जल्द कर ले ली इंक्वारी ऐप का संपूर्ण फायदा ले.

इसकी सहायता से आप लोग घर बैठे हैं अपने स्मार्टफोन का रिचार्ज भी कर सकते हैं या अपने बिजली का बिल भी भर सकते हैं, गैस सिलेंडर का भी भुगतान कर सकते हैं, तथा अपने दोस्तों के फोन को भी रिचार्ज कर सकते हैं अगर आप इन सभी कार्य को इस ऐप की सहायता से करते हैं तो आपको इसके जरिए कैशबैक भी देखने को मिलता है.

google pay loan online, google pay loan online  google pay loan online , google pay loan online , google pay loan online, google pay loan kaisele , google pay loan kaisele , google pay loan kaisele , google pay loan kaisele , google pay loan kaisele, google pay loan offer , google pay loan offer , google pay loan offer , google pay loan offer , google pay loan offer, google pay loan repayment, google pay loan repayment, google pay loan repayment, google pay loan repayment, google pay loan repayment 

नोटिस!

अगर आप लोग बिहार बोर्ड से जुड़ी सभी खबरों की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं जैसे कि सरकारी रिजल्ट, स्कॉलरशिप, रजिस्ट्रेशन कार्ड एडमिट कार्ड, डमी कार्ड तथा केंद्र सरकार की ओर से चलाई जाने वाली सभी योजनाओं का जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को फॉलो अवश्य करें.

सारांश!

अगर हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप लोगों को पसंद आया हो तो हमारे इस पेज को अपने सभी मित्रों के साथ शेयर अवश्य करें और ऐसे ही खबरों को जानने के लिए हमारे साथ इस आर्टिकल से जुड़े रहे ताकि आपके काम की कोई भी खबर आप से ना छूटे चाहे वह रोजगार से जुड़ी खबर या किसी अन्य योजना से हम सभी खबरों का अपडेट अब तक लाएंगे.

इसको लेकर आपके मन में किसी भी प्रकार का डाउट हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में अपनी राय कमेंट अवश्य करें ताकि हम भी आपकी समस्याओं को जान सके धन्यवाद.

ध्यान दें :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम सबसे पहले अपने इस वेबसाइट liveyojana.com के माध्यम से देते हैं तो आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करना ना भूलें ।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Like और Share जरूर करें ।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद…!!

Posted By-Govinda Rauniyar

UP Kisan karj Rahat list 2021

FAQS Google pay loan 2023

✅क्या गूगल पे एप्लीकेशन ही हमें लोन देती है?

Ans. जी नहीं गूगल पे एप्लीकेशन आपको लोन नहीं देती है,बल्कि यह आपको लोन दिलवाने में सहायता करती है। गूगल पे एप्लीकेशन के साथ कई लोन देने वाली कंपनीयो ने पार्टनरशिप की है और वही कंपनी आपको इस एप्लीकेशन के जरिए लोन प्रदान करती हैं।

✅गूगल पे एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए कौन से डॉक्यूमेंट लगेंगे?

Ans.गूगल पे एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपको जो भी डॉक्यूमेंट देने पड़ेंगे, उसकी इनफार्मेशन हमने आर्टिकल में पहले ही दे रखी है। इसलिए कृपया आर्टिकल ध्यान से पढ़ें।

✅गूगल पे के जरिए लोन देने वाली कंपनिया क्या करती हैं?

Ans.वह लोन देने से पहले आपके डॉक्यूमेंट की चेकिंग करती है, साथ ही आपके सिविल स्कोर को भी चेक करती हैं। अगर सब कुछ सही रहता है, तो आपका लोन Approved हो जाता है।

Leave a Comment