ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

समस्तीपुर, 4 दिनों से लापता युवक का शव मिला बूढ़ी गंडक में पत्त्नी पर लगा हत्या का आरोप!

समस्तीपुर:- नमस्कार मित्रों आप सभी लोगों का स्वागत है हमारे इस आर्टिकल में आज हम अपने इस पेज के माध्यम से आप सभी लोगों को एक बेहद ही आश्चर्यजनक खबर की जानकारी देने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप सभी के रूह भी कांप उठेगी, बिहार के समस्तीपुर जिले मैं आखिर क्या हुआ जिसके कारण लोगों ने किया सड़क जाम आइए जानते हैं पूरी खबरों की जानकारी! Samastipur News samastipur news today samastipur wife killed husband samastipur crime news samastipur yesterday public moment

समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र से विगत 4 दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव मंगलवार देर शाम जिले खानपुर थाना क्षेत्र के शोभन गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी मे उपलाता हुआ मिला परिवार वालों ने सब की पहचान कर ली है मृतक मथुरापुर के अकबरपुर गांव का रोहित कुमार उर्फ लाल बताया जा रहा है मृतक युवक की उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है आखिरकार किस वजह से इस युवक की हुई हत्या हालाकी हत्या से पहले 4 दिन पहले युवक घर से हुआ था लापता!

ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

samastipur news today

जानिए क्या है सच्चाई है?

उधर युवक के शव मिलने की सूचना मथुरापुर पहुंचते ही मथुरापुर के लोगों ने आक्रोशित होकर जमकर हंगामा किया लोगों ने आगजनी कर समस्तीपुर दरभंगा समस्तीपुर खानपुर सड़क को जाम कर दिया है जाम के कारण दोनों सड़क पर वाहन की लंबी कतार में ट्रैफिक जाम लग गया जिसे ठंड की रात में भी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

जब सड़क जाम की सूचना पुलिसकर्मियों को लगी तो उन्होंने सड़क को ट्रैफिक जाम से मुक्त कराया और मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर रात करीब 9:30 पर जाम को समाप्त कराया मथुरापुर ओपी पुलिस ने मृतक को जप्त करके पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है, मथुरापुर ओपी प्रभारी खुश बुद्धि ने बताया कि युवक की मौत किस कारण से हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकता है सब को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है इस मामले में युवक की पत्नी को पूर्व में जेल में भेजा गया था.

मथुरापुर ओपी क्षेत्र से लापता युवक का शव मंगलवार देर शाम खानपुर थाने के शोभन गांव के पास बूढी गंडक नदी में मिला है। परिजनों ने शव की पहचान कर ली है। मथुरापुर ओपी पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। शव को जब्त पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। बताया गया है कि गत 6 दिसंबर को मथुरापुर अकबरपुर के रोहित कुमार उर्फ लाल लापता हो गया था। इस मामले में उसकी पत्नी प्रीति को पूर्व में पुलिस जेल भेज चुकी है। मथुरापुर ओपी प्रभारी खुशबुद्दीन ने बताया कि शव को बरामद कर लिया गया है। रोहित ने प्रेम विवाह किया था। लेकिन इन दिनों उसकी पत्नी से उसका विवाद चल रहा था।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

samastipur news today

इन बातो पर है विशेस धयान!

बताया गया है कि रोहित गत छह दिसंबर को अचानक घर के पास से लापता हो गया था। परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका था। इस मामले में युवक की मां के बयान पर उसकी पत्नी प्रीति कुमारी को आरोपित किया गया था। पुलिस ने प्रीति कुमारी को 3 दिन पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

बताया गया है कि लाल ने कुछ वर्ष पूर्व प्रीति से लव मैरिज किया था। लेकिन इन दिनों लाल का संबंध उसकी पत्नी प्रीति से अच्छा नहीं चल रहा था जिससे दोनों के बीच विवाद बढ़ गया था। प्रीति ने रोहित से पहले दो अन्य युवकों से भी शादी कर चुकी है। इस मामले में लाल की मां का आरोप था कि उसकी बहू ने ही धन के लालच में उसके पुत्र का अपहरण कर हत्या की साजिश रची है।

samastipur wife killed husband  samastipur yesterday public moment

ग्रामीण का यह भी कहना था 

इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को दिया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाने पुलिस को दिया सूचना मिलते ही रोसरा थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से नदी से अज्ञात महिला का शव को पानी से बाहर निकाला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर के लिए भेज दिया है।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है वैसे इस घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि महिला की हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नियत से महिला के शव को पानी में फेंक दिया गया है। वैसे इस मामले में थानाध्यक्ष राम आशीष कमती ने बताया कि सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वैसे जांच की जा रही है परंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

samastipur news today,samastipur wife killed husband , samastipur wife killed husband ,samastipur crime news, samastipur crime news samastipur crime news, samastipur yesterday public moment, samastipur yesterday public moment samastipur yesterday public moment

नोटिस!

अगर आप लोग बिहार बोर्ड से जुड़ी सभी खबरों की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं जैसे कि सरकारी रिजल्ट, स्कॉलरशिप, रजिस्ट्रेशन कार्ड एडमिट कार्ड, डमी कार्ड तथा केंद्र सरकार की ओर से चलाई जाने वाली सभी योजनाओं का जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को फॉलो अवश्य करें.

सारांश!

अगर हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप लोगों को पसंद आया हो तो हमारे इस पेज को अपने सभी मित्रों के साथ शेयर अवश्य करें और ऐसे ही खबरों को जानने के लिए हमारे साथ इस आर्टिकल से जुड़े रहे ताकि आपके काम की कोई भी खबर आप से ना छूटे चाहे वह रोजगार से जुड़ी खबर या किसी अन्य योजना से हम सभी खबरों का अपडेट अब तक लाएंगे.

ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

इसको लेकर आपके मन में किसी भी प्रकार का डाउट हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में अपनी राय कमेंट अवश्य करें ताकि हम भी आपकी समस्याओं को जान सके धन्यवाद.

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

ध्यान दें :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम सबसे पहले अपने इस वेबसाइट liveyojana.com के माध्यम से देते हैं तो आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करना ना भूलें ।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Like और Share जरूर करें ।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद…!!

Posted By-Govinda Rauniyar

🔥🔥 Join Our Group For All Information And Update, Also Follow Me For Latest Information🔥🔥

🔥 Follow US On Google News Click Here
🔥 Whatsapp Group Join Now Click Here
🔥 Facebook Page Click Here
🔥 Instagram Click Here
🔥 Telegram Channel Techgupta Click Here
🔥 Telegram Channel Sarkari Yojana Click Here
🔥 Twitter Click Here
🔥 Website  Click Here

Leave a Comment